मेरे बड़े --

Sunday, November 1, 2015

रैम्प वाक

कल कान्हा भैया की स्कूल में डेढ़ साल से साढ़े तीन साल तक के बच्चों का फैशन शो था ......

माँ को बुखार आ गया था तो हम देर से पहुँचे ....फिर बाद में स्कूल वालों ने मौका दिया ....प्रतियोगिता से बाहर .....मगर मुझे स्टेज पर आने दिया .....


पहले मैंने पापा को पोज़ दिया फोटो के लिए ..




फिर माँ  ने मुझे जरूरी इंस्ट्रक्शन दिए ...



कुछ दूर माँ साथ आई--





फिर मैंने कहा -मैं कर लूँगी---




और देखिए -
मैंने कर लिया....
ठीक किया न !!!






और ये बताना तो भूल ही गई कि मैं सारे बच्चों में सबसे कम उम्र की थी ॥यानि एक साल छ : महीने .... और कुछ दिन ... 

10 comments:

  1. वाह मायरा वाह !!!
    कमाल कर दिया |

    ReplyDelete
    Replies
    1. आपने भी तो कमाल किया हुआ है ... :-)

      Delete
  2. वाह परी!..देखना भई, हम पर छड़ी मत घुमा देना, कहीं हम चिड़िया ही न बन जाएँ!

    ReplyDelete
  3. Looking to publish Online Books, in Ebook and paperback version, publish book with best
    Ebook publisher India| ISBN for self Publisher

    ReplyDelete

बस! आपका आशीष बना रहे ...