मेरे बड़े --

Wednesday, December 23, 2015

ये मेरे ब्लॉग की सौंवी पोस्ट है

हैलू............हैलू.................हैलूऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊ!
मुझे आपसे एक काम है ...


मैं नानी के साथ घूमने जा रही हूँ .... और मेरे साथ माँ-पापा,बुआ,भिया,बड़ेमामानाना,बडीमामीनानी,छोटेमामानाना,छोटीमामीनानी,और उनके साथ आएंगे सुमि मौसी,निशि मौसी , सुमुख मामा और सुयश मामा(अपनी एक्ज़ाम छोड़कर) :-)
सब मिलकर खूब मस्ती करने वाले हैं,खूब फोटो खींचने वाले हैं .... :-) 
अरे! ये तो बताया नहीं ..जा कहाँ रही हूँ .... तो बताउँ कि इन्दौर से खरगोन से गांधीनगर नानीमौसी और दीपक नानामौसाजी के घर मिलेंगे और वहाँ से उदयपुर .. .... और भी कहीं जा सकते हैं ....
ये सब लोग बहुत भागम-भाग प्लान बनालेते हैं ....
तो हाँ खास बात जिसके लिए ये बताया  कि घूमने जा रही हूँ ..... भूल गई 
तो काम ये कि ये मेरे ब्लॉग की सौंवी पोस्ट है ...और मैं चाहती हूँ कि इस पोस्ट में आप मुझे उपहार दें ....यानि आशिर्वाद .... जिससे मैं बड़ी होकर वो सब कर सकूँ जो मैं करना चाहती हूँ ....... तो आप मेरे भविष्य के लिए मुझे आशीष देंगे न!
मेरी नानी घूमके आने के बाद नये साल में आपके आशीषों को इस पोस्ट पर सजा देंगी ...और जब मैं बड़ी होकर पढ़ना सीख जाऊँगी तो आपको धन्यवाद लिखूँगी ..... 

जब आप मेरा काम कर देंगे तभी आपकी ओर देखूँगी !

3 comments:

  1. मायरा! सबसे पहले सेन्चुरी की बहूऊऊऊऊऊऊत् बहूऊऊऊऊऊऊत् बधाई!जल्दी ही सेन्चुरी की सेन्चुरी मारो और तेंदुलकर का रिकार्ड तोड़ कर उसे उसकी नानी की याद दिला दो!
    फिर हमारी कट्टी...सबको साथ लेकर दुनिया भर में हांडती फिरती हो, बस हमें यहीं छोड़ जाती हो!!
    खैर....जल्दी से इधर देख लोगी तो अब्बा!!

    ReplyDelete
  2. मैंने तेरे होठों की खातिर मुस्कानें भेजी थी.. जो मिल जाये तो कह देना ..और हमेशा खुश रहना..

    ReplyDelete
  3. Overflowing Blessings! अनंत शुभकामनायें!

    ReplyDelete

बस! आपका आशीष बना रहे ...